4 नवंबर को सीएम की रैली दादरी में, रैली स्थल का निरीक्षण

खबरें अभी तक। चरखी दादरी में 4 नवंबर को सीएम की होने वाली रैली को लेकर विधायक सुखविंद्र मांढी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रैली स्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने रैली के मद्देनजर रैली स्थल व पार्किंग स्थल का निरीक्षण कर निर्देश दिए। सीएम रैली को लेकर जिला उपायुक्त व जिला पुलिस अधीक्षक ने स्थल पर जाकर सुरक्षा के प्रबंन्ध किस प्रकार किए जाए उसका भी जायजा लिया।

रैली में मंच के साथ साथ लोगों के आने जाने व बैठने की व्यवस्था के अलावा वाहनों की पार्किग का भी निरीक्षण किया और प्रबन्धों का जायजा लेने के बाद अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। डीसी अजय सिंह तोमर व एसपी हिमांशु गर्ग ने सभा स्थल अनाज मंडी में कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों से विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है।

विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की जिम्मेवारियां निर्धारित कर दी गई है। आमजन को रैली स्थल में पहुंचने के लिए किसी प्रकार की कोई समस्या न हो, इसके लिए पर्याप्त प्रवेश द्वार बनाए जाएं। मुख्य स्टेज के साथ वीआईपी स्टेज, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बनाए स्टेज के संबंध में भी जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया सीएम रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर दिये गए हैं इस दौरान कई नाके भी लगाए जाएगें। पर लोगों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही आने दी जाएगी।