CCS यूनिवर्सिटी की छात्राओं को अनूप और जसलीन की लव स्टोरी सुनाता हैं प्रोफेसर

ख़बरें अभी तक। मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय में एक अंग्रेजी विभाग में आये नए एसोसिएट प्रोफेसर से छात्राएं काफी परेशान हैं। क्योकिं यहां प्रोफेसर पढ़ाई के बजाय छात्राओं को क्लास में अश्लील शायरी सुनाता हैं। इतना ही नहीं प्रोफेसर छात्राओं को  जसलीन-जलोटा की लवस्टोरी से इन्स्पायर होने को भी कहता हैं।

छात्राओं का कहना हैं कि हम पर अश्लील कमेंट किये जाते हैं। हमारी फिगर और कपड़ों को प्रोफेसर साहब घूरते हैं। पढ़ाई तो दूर की बात है क्लासरूम में हमें जसलीन और अनूप जलोटा की लवस्टोरी सुनाकर प्रोफेसर साहब प्रेम और गुरू-शिष्य के संबधों की महिमा का गुणगान करते हैं। प्रोफेसर कहते हैं कि इस लवस्टोरी से इन्स्पायर होने की जरूरत है।

प्रोफेसर से परेशान छात्राओं ने कुलपति को एक लिखित शिकायत दी है। अंग्रेजी विभाग की करीब एक दर्जन छात्राओं की ओर से की गई इस शिकायत में लिखा हैं, कि फ्रैशर्स पार्टी में प्रोफेसर ने एक छात्र के साथ मारपीट भी की थी। छात्राओं ने विरोध किया तो प्रोफेसर ने कैंपस में बाहरी लड़कों को बुलवाकर छात्राओं पर भद्दे कमेंट कराये और उनका पीछा भी करवाया था। छात्राओं की शिकायत पर कुलपति ने जांच शुरू कर दी हैं। यूनीवर्सिटी की वूमन विंग को अंग्रेजी विभाग की कक्षाओं के औचक निरीक्षण के आदेश दिये गये हैं। एक कमेटी बनाई गयी हैं, जो प्रोफेसर की हरकतों की सच्चाई की जांच कर रही है।