मुम्बई: ओला उबेर ड्राइवरों की दादागिरी आई सामने

ख़बरें अभी तक। उबेर के ड्राइवरों की दादागिरी।स्ट्राइक में शामिल नहीं होना पड़ा भारी। मुम्बई के भांडुप इलाके में स्थित ओला उबेर ऑफिस में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला जहां ओला उबेर के ड्राइवर को पीटने का मामला सामने आया और यहां तक उसको उठक बैठक भी कराया गया, वहीं भांडुप पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,324,325 और 394 के तहत मामला दर्ज कर आगे की करवाई में जुटे।

घटना 26अक्टूबर का है।पाटिल पुणे से मुम्बई एक पैसेंजर को छोड़ने आया था और वहीं स्ट्राइक कर रहे लोगों को इसकी जानकरी मिली तो वो लोग ने खुद कैब बुक किया और जब वो ड्राइवर मौके पर पहुंचा और उसने देखा कि वो सभी ओला और उबेर के ड्राइवर है जो हड़ताल पर है। इसके बाद उस शख्स (ड्राइवर) को ऑफिस में ले जाकर पहले खूब पीटा गया और उसके बाद उठक बैठक करवाई गई ये भी बोला गया कि तू हमारे साथ स्ट्राइक में शामिल नहीं है उसकी सजा तुझे मिल रही है।

कुछ दिनों से ओला उबेर के ड्राइवर अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित हड़ताल है। मुम्बई में पिछले 9 दिनों से अपनी मांगों को लेकर ओला उबेर के ड्राइवर अनिश्चित हड़ताल पर है, ऐसे में कई ओला ड्राइवर हैं जो सड़कों पर अभी भी दौड़ रहे है, वहीं जो कोई भी ओला उबेर कैब चलाता दिख रहा है और इस हड़ताल में शामिल नहीं हुए हैं उनकी दूसरे ओला ड्राइवर पिटाई कर रहे है।