बॉलीवुड: टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद बांद्रा में एक मिस्ट्रीमैन के साथ दिखी एक्ट्रैस दिशा पाटनी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा बांद्रा में स्पोट की गई है। टाइगर श्रॉफ से  ब्रेकअप होने की खबरों के बीच दिशा पाटनी को बांद्रा में एक मिस्ट्रीमैन के साथ देखा गया है। जानकारी के मुताबिक यह शख्स दिशा का जिम पार्टनर और दोस्त एलेक्जेंडर एलिस है। दिशा इस शख्स के साथ हंसती-खिलखिलाती तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दिशा यहां सलून में हेयर ड्रेसिंग के लिए गई थीं और उनके साथ यह शख्स नजर आया है।

Image result for टाइगर से ब्रेकअप की खबरों के बीच 'मिस्ट्रीमैन' संग दिखीं दिशा

दिशा अपनी डिजाइनर लोअर में यहां नजर आई। पिछले काफी वक्त से वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आती रही हैं और उनके बागी-2 स्टार संग रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार सुर्खियों में थी।

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। दोनों कई बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आ चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने डांस स्क‍िल्स और फिटनेस के लिए मशहूर हैं। उन्हीं के नक्शेकदम पर दिशा भी डांस करने में माहिर हैं। लेकिन खबरें हैं कि दोनों की जोड़ी अब टूट चुकी।

जानकारी के मुताबिक दोनों के साथ रोजाना होने वाले इश्यू से तंग आकर टाइगर ने ब्रेकअप करने का फैसला किया है। दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत देने की कोशिश की है। लेकिन फेल रहे हैं।

वैसे पिछले दिनों खबरें यह थीं कि टाइगर श्रॉफ ने दिशा के कहने पर ‘नो किसिंग क्लॉज’ साइन किया था। वो नहीं चाहते कि किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करें और किसिंग जैसे सीन को फिल्माया जाए। रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि टाइगर ने दिशा के लिए खुद को काफी बदल दिया था।

टाइगर से ब्रेकअप की खबरों के बीच 'मिस्ट्रीमैन' संग दिखीं दिशा

बता दें दोनों कलाकार पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कई बार दिशा को टाइगर की फैमिली के साथ लंच डेट और डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चुका है।