करवाचौथ के व्रत की कर रही थी तैयारी, आई बेहद दुखद ख़बर

ख़बरें अभी तक। आज एक तरफ सुहाग की लंबी उम्र के लिए देशभर की महिलाएं करवाचौथ मना रही हैं। वहीं दूसरी तरफ करवाचौथ की तैयारियो में जुटी श्वेता के शहीद पति का पार्थिव देह तिरंगे में लिपटकर घर आएगा। श्वेता ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए आज करवाचौथ के व्रत की तैयारियां कर रखी थीं। जिससे उनकी बेटी भी काफी उत्साहित थी।

लेकिन बृजेश की ये खबर सुनकर श्वेता बेसुध हो गई। बता दें  कि दक्षिण कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकी मुठभेड़ में सैनिक बृजेश के शहीद हो गए हैं। बृजेश की शहीद होने से उनका पूरा परिवार बेहाल हैं। शहीद की पांच वर्षीय मासूम बेटी कनिका हर किसी से रोते हुए बस यही पूछती रही, कि पापा को क्या हो गया हैं। लेकिन कोई उसे ये बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा हैं कि उसके पिता देश के खातिर शहीद हो गए हैं।

परिजनों ने के मुताबिक बताया जा रहा हैं, कि दसवीं की परीक्षा पास करने के उपरांत देश सेवा की ललक के चलते बृजेश सेना में अपनी सेवाएं देने के लिए प्रयासरत रहा। इसके बाद वर्ष 2003 में 14 पंजाब रेजीमेंट में बृजेश भर्ती हो गए थे, और आज देश के लिए अपना बलिदान दे दिया हैं। बृजेश का पार्थिव शरीर आज उनके पैतृक गांव ननावीं पहुंचेगा।