फरीदाबाद में फिर सामने आई गुंडागर्दी की तस्वीरें, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। फिर हुई गुंडागर्दी के जबरदस्त वीडियो वायरल। घटना फरीदाबाद में बस अड्डे के बाहर बने रेस्टोरेंट की है जहां चार बदमाशों ने मामूली कहासुनी पर कुर्सियों से ना केवल तोड़फोड़ की बल्कि काउंटर को भी गिरा कर अपनी गुंडागर्दी की तस्वीरें दिखाई। गुंडागर्दी की यह तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 1 साल पहले भी इसी रेस्टोरेंट पर बदमाशों ने जबरदस्त मारपीट और तोड़फोड़ की थी।

सीसीटीवी में तोड़फोड़ करते कि यह सभी तस्वीरें फरीदाबाद के एनआईटी बस अड्डे के बाहर बने रेस्टोरेंट की है, जहां कुछ सामान खरीदने आए चार बदमाशों ने दुकानदार से हुई मामूली कहासुनी पर वहां जमकर तोड़फोड़ की। इसी रेस्टोरेंट पर लगभग 1 साल पहले बदमाशों ने सामान के पैसे के लेनदेन को लेकर ना केवल जबरदस्त तोड़-फोड़ की थी, बल्कि वहां काउंटर के शीशे तोड़कर और उसी से से दुकानदार को बड़ी बेरहमी से मारा था।

रेस्टोरेंट मालिक भले ही इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहा हो लेकिन सीसीटीवी की यह तस्वीरें गुंडागर्दी को साफ तौर पर बयां कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी भारत भूषण की मानें तो पुलिस के पास झगड़े की सूचना आई थी। लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे। थाना प्रभारी की मानें तो पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है शिकायत आने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा और बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।