बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज होने जा रही हैं बॉलीवुड की पांच बड़ी फिल्में

ख़बरें अभी तक। आज सिनेमाघरों में बॉलीवुड की पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन पांचो फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब कौन सी फिल्म दर्शको की पसंद बनेगी यह देखना दिलचस्प होगा। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों में ‘बाजार’, ‘5 वेडिंग्स’, ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’, ‘दशहरा’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इन पांचो फिल्मों में जबरदस्त भीड़त होने वाली हैं। अब इन पांचो फिल्मों से जुड़ी कुछ बाते हम आपको बताते हैं।

बाजार फिल्म- इसमें अभिनेता सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे बिजनेसमैन के किरदार में नजर आ रहे हैं जो बाजार का सिकंदर बनना चाहता है।

काशी: इन सर्च ऑफ गंगा फिल्म की कहानी बनारस की है। फिल्म में शरमन जोशी काशी के लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि काशी की बहन गंगा हैं जो किसी रोज लापता हो जाती है।

द जर्नी ऑफ कर्माइस फिल्म में पहली बार अभिनेता शक्ति कपूर, पूनम पांडे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने साबित कर दिया हैं कि ये फिल्म काफी बोल्ड हैं।

5 वेडिंग्स ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं जिसमें अभिनेता राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी एक अमरिकी पत्रकार पर आधारित हैं, जो भारत में बॉलीवुड वेडिंग्स को कवर करने के लिए आती है।

दशहरा’- एक पॉलीटिकल क्राइम ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को मनीष वातसल्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अभिनेता नील नितिन मुकेश ने लीड रोल निभाया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ दिया था।