जम्मू-कश्मीर: सेना के कैंप पर आतंकवादियों ने बोला हमला, 1 जवान शहीद

खबरें अभी तक। सेना और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेढ़ जारी है। और सेना के एक्शन से आतंकी बौखला गए हैं। जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों के एक कैंप पर आतंकवादियों ने हमला बोल दिया। दक्षिणी कश्मीर में हुए इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

Image result for जम्मू-कश्मीर: सेना के कैंप पर आतंकवादियों ने बोला हमला, 1 जवान शहीद

जानकारी के मुताबिक वीरवार की शाम को आतंकियों ने त्राल में राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप नंबर 42 पर फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की इस अंधाधुंध फायरिंग की चपेट में सेना के दो जवान आ गए। इनमें से एक जवान को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। दूसरे जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस हमले के बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। आतंकी हमले के बाद सेना ने इलाके को चारों ओर ले घेरकर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले गुरुवार दोपहर को अनंतनाग और बारामूला में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया था। इसमें से कई आतंकी उच्च शिक्षा प्राप्त थे। माना जा रहा है कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई से बौखला कर ही आतंकियों ने सेना के कैंप को अपना निशाना बनाया है।