शामली में पुलिस ने किया एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

ख़बरें अभी तक। शामली में पुलिस ने एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक बंद मकान में चल रही इस अवैध तमंचा फैक्ट्री से 2 दर्जन से ज्यादा बने हुए तमंचे के साथ हत्यारों को बनाने वाले कारीगर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फैक्ट्री संचालक मौके से फरार हो गया पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।

दरअसल आपको बता दें कि यह  मामला शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला तलाही का है. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी एक मकान में अवैध रूप से तमंचा बनाए जाने का काम चल रहा है. उक्त मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मकान पर छापा मारा तो वहां से दो दर्जन 315 बोर व तमंचे बने व अधबने तमंचों के साथ भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए है.

पुलिस ने मौके से फैक्ट्री संचालक कामिल को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी कामिल पूर्व में भी कई बार तमंचे बनाने के मामले में जेल जा चुका है. कामिल ने बताया कि वह ₹800 में एक तमंचा तैयार करके उसे ₹2000 में बेचा करता था और वह काफी समय से इस कार्य को कर रहा है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बरामद असलाह को कब्जे में लेकर थाने ले आयी है. फिलहाल पुलिस ने फरार फैक्ट्री संचालक की तलाश शुरू कर दी है।