वीरवार का दिन हो सकता है आपके लिए भी खास, जानिए आज का राशिफल

खबरें अभी तक। भाग्य चक्र में आज हम बात करेंगे आज यानी बृहस्पतिवार के राशिफल और ग्रहों की चाल की। इसके साथ ही आपको बताएंगे सफलता पाने के लिए क्या ग्रही उपाय करें और कैसे स्वयं कठिन समय में भी संभालें।

                                                  || आज का राशिफल || 

मेष: आज मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज तरक्की के कुछ नए साधन आपको मिलेंगे. मुलाकात अच्छे लोगों से होगी. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. नए विचारों पर कार्य करने की जरूरत है. लेन-देन के मामले आज निपटा सकते हैं.

वृषभ: वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज तरक्की सुनिश्चित है. दाम्पत्य संबंध आज बेहतर रहेंगे. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. दफ्तर में प्रोग्रेस के लिए अनुभवी लोगों से सलाह मिलेगी.

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. उच्चधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आज आय से अधिक इनकम होने के आसार नजर आ रहे हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत बनेंगे.

कर्क: कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आ पारिवार में मतभेद हो सकता है. फालतु की बहस से बचें. कुछ कठिन स्थितियां निजी तौर पर सामने आ सकती हैं.

सिंह: सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज मित्रों के साथ अनबन होने की संभावना है. आपका फिजूलखर्च बढ़ सकता है. उधार पैसा देने से आज बचकर रहें. दफ्तर में नया काम मिलेगा.

कन्या: आज का दिन आपके फेवर में रहेगा। आप परिवार के संग आप अधिक समय बिताएंगे. भाग्य का पूरा साथ आपको मिलेगा. दफ्तर में सीनियर्स काम से प्रभावित होंगे. तोहफा भी आपको मिल सकता है.

तुला: तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज सामाजिक कार्यों में आप हिस्सा ले सकते हैं. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. संतान से मतभेद होगा. सेहत को लेकर सावधान रहें.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज मेहनत करने से बड़ा मुनाफा मिलेगा. छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आज आप कुछ बढ़िया करेंगे.

धनु: धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज लवमेट के लिए दिन उत्तम है. घर का माहौल आज शांतिपूर्ण रहेगा. दफ्तर में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ होगी. नए लोगों से संपर्क लाभदायक होगा. रूका हुआ धन वापस मिलेगा.

मकर: मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आ पारिवारिक कार्य की वजह से यात्रा करनी पड़ेगी. अनजान से आपकी अनबन होगी. आज जो भी बोलें सोच समझकर बोलें. सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा.

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज पारिवारिक सुख-शांति रहेगी. घर में आज शुभ प्रसंगों का आयोजन होगा. लोगों का सहयोग मिलेगा. किसी करीबी की निकटता से खुशी होगी.

मीन: मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके व्यवहार से लोग खुश होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. दिन आज महत्वपूर्ण रहेगा. पैसों से संबंधित समस्या का समाधान निकलेगा.