बागपत में मिर्ची स्प्रे से 4 लाख रुपये की लूट और हत्या का प्रयास

ख़बरें अभी तक। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में जहां शहर की आबादी के बीच बदमाशों ने दुकान बंद कर जा घर लौट रहे एक किराना व्यापारी से बदमाशों ने मिर्ची स्प्रे कर 4 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया इतना ही नहीं इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के बेटे को गोलियों से भून दिया और आराम से फ़रार हो गए वहीं बदमाशों की गोलियों से घायल व्यापारी के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात से पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया और ख़ुद एसपी बागपत समेत थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और तफ़्तीश में जुट गई है.

दरअसल लूट और गोलीकांड की सनसनीखेज़ वारदात कोतवाली बड़ौत क्षेत्र शहर की जहां रोजमर्रा की तरह किराना व्यापारी अनिल जैन अपने बेटे मनी जैन के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे थे और जैसे ही वह आबादी वाली जगह यानि बड़ा बाज़ार चौराहे के पास पहुंचे तो तभी पहले घात लागये तीन बदमाश वहां पहुंचे और व्यापारी अनिल जैन की आंखों में मिर्ची स्प्रे कर दिया और उनके हाथ से रुपयों से भरा थैला छीनने की कोशिश की और जब इसका विरोध व्यापारी के बेटे मनी जैन ने इसका विरोध किया तो बदमाशो ने उस पर फायरिंग कर दी और उसे रुपयों का थैला छीनकर हथियार लहराते हुए फ़रार हो गए.

थैले में चार लाख रुपये थे वही सरेबाजार हुई लूट की वारदात से हड़कम्प मच गया और सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची घायल हालात में व्यापारी के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. वहीं लूट और गोलीकांड की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया और खुद एसपी बागपत फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे और तफ़्तीश की पुलिसाधकारी जल्द ही इस वारदात का ख़ुलासा करने का भी दावा कर रहे है.