जुलाना पहुंचे सीएम मनोहर, शहीद की प्रतिमा और पार्क का किया लोकार्पण

खबरें अभी तक। जुलाना के गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनहोहरलाल ने गांव के बेटे शहीद मेजर संजीव लाठर की मूर्ति ओर एक पार्क का लोकार्पण किया। गांव में हुए एक कर्यक्रम में शहीद के बारे में बताया गया और उनके परिजनों से मुख्यमंत्री ने मुलाकात की ओर सहीद की शहादत को नमन किया। मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रम में सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक भिवानी के सांसद धर्मबीर प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ओर अन्य बीजेपी नेता पहुंचे।

ग्रामीणों ने शहीद के नाम से गांव में कोई सरकारी संस्थान खोलने की मांग की जिसपर गांव द्वारा दिये 25 एकड़ में आर्मी कालेज या कोई बड़ी योजना खोली जाएगी जिसका फैसला जल्द लेकर नवम्बर में घोषणा कर काम करेंगे ।गांव केविकास के लिए 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की जिससे शहीद के गांव का विकास किया जा सके ।

मुख्यमंत्री मनहोहरलाल ने कहा कि आज हम शहीदों के कारण ही सुरक्षित है ओर इस गांव के बेटे की सहादत को प्रदेश सरकार नमन करती है। ग्रमीणों कि मांग है, की गांव में शहीद मेजर संजीव लाठर के नाम से एक बड़ा शिक्षण संस्थान या आर्मी से जुड़ा कोई संस्थान खोला जाए । जिस पर आज हमने मांग पर विचार किया है ओर नवम्बर में जल्द ही निर्णय लेकर संस्थान का काम शरू करेंगे। गांव केविकास के लिए 1 करोड़ रुपये दिए ह जिससे गांव का विकास हो सके ।

हरियाणा में हो रही रोडवेज हड़ताल पर बोलते हुए कहा कि आज कर्मचारियों से बात की जाएगी और जल्द आज इस हड़ताल का समाधान हो जाएगा ।