दमकल गाड़ी गरीब परिवार के घर में घुसी, घायलों को पंहुचाया अस्पताल

खबरें अभी तक। ललितपुर में एक गरीब परिवार के लिए शनिवार की सुबह पर आफत बनकर हुई, जहां परिवार रात में अपने कुछ सपने संजोय सुबह की इंतजार में सोया था लेकिन उसे क्या पता था कि सुबह उसका आशियाना ही उजड़ जाएगा। वहीं पुलिस की आमनवीयता भी सामने आई है।

पूरा मामला सदर कोतवाली अंतर्गत मसौरा गांव का है जहां आज सुबह एक दमकल की गाड़ी रोड से उतरकर किनारे बने एक गरीब परिवार के आशियाने में जा घुसी। जिससे आशियाना पूरी तरह ढह गया । वहीं घर में सो रहे पति पत्नी सहित एक रिस्तेदार भी मलवे में दब कर बुरी तरह घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर मौके पर एकत्र हुए ग्रामीणों में मलवे से घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहीं परिवार के घर में अकेले छोटे छोटे बच्चों का अपने माता पिता के अस्पताल जाने के बाद रो रो कर बुरा हाल है।

घर में घुसी दमकल गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों के बीच लापरवाही को लेकर ग्रामीणों से झगड़ा हुआ। वहीं इस मामले को बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे  और भीड़ को खदेड़ा।

वहीं इस मामले में पुलिस की आमनवीयता भी सामने आई है ,जहां पुलिस ने दमकल कर्मियों से मारपीट के आरोप के चलते जिला अस्पताल में इलाज करा रहे एक घायल को गिरफ्तार कर थाने में बैठा दिया। वही पुलिस का आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा दमकल कर्मियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की जिसकी कार्यवाही भी की जा रही है ।