अवैध खनिज परिवहन के इनामी माफिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। सोनभद्र में पहली बार अवैध खनिज परिवहन में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक 10 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया। राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने अवैध खनिज परिवहन में वांछित 6 माह से फरार चल रहे एक खनन माफिया को  रेलवे कालोनी के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार व्यक्ति  खनन माफिया बताया जा रहा है जो अवैध रूप से खनन की गाड़ियों को पास  कराने का कार्य करता था। जिसके ऊपर सोनभद्र पुलिस की तरफ से 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

सोनभद्र में अवैध खनिज परिवहन और ट्रको को पास कराने पर खनिज विभाग द्वारा दर्ज एक मुकदमे में 6 माह से फरार चल रहे 10 हजार का इनामिया खनन माफिया दीपक कुमार पुत्र रामवृक्ष सिंह यादव निवासी जंगीगंज गाजीपुर को गिरफ्तार करने के बाद राबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी सीपी पांडेय ने बताया कि एक खनन माफिया को गिरफ्तार किया गया है.

जो अवैध रूप से खनिज परिवहन की  ट्रको  को पास  कराने का काम करता था. उसके ऊपर 6 माह पूर्व राबर्ट्सगंज कोतवाली में 204/18, 419, 420, 467, 468, 471, 120 B व खनन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था।राबर्ट्सगंज रेलवे कालोनी के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिसपर  पुलिस अधीक्षक द्वारा पहले से ही 10 हजार  रुपये का इनाम घोषित किया गया था।