एडिशनल प्रिंसिपल सेक्टरी एवं क्वालिटी कंट्रोल हेड संजय कुंडू ने की पत्रकार वार्ता

ख़बरें अभी तक। मुख्यमंत्री के एडिशनल प्रिंसिपल सेक्टरी एवं क्वालिटी कंट्रोल हेड हिमाचल प्रदेश संजय कुंडू ने रविवार को माता श्री बज्रेश्वरी देवी मंदिर कांगड़ा में पूजा अर्चना करके माता का आशीर्वाद प्राप्त किया उसके पश्चात उन्होंने लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि हम गड़े मुर्दों को नहीं उठाएंगे, लेकिन आगे से लोक निर्माण विभाग नेशनल हाईवे द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य में गुणवत्ता को जांच कर ही कार्य करने दिया जाएगा।

उन्होंने ठेकेदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह भी आगे से निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता ना करें। उन्होंने कहा कि मटोर से शिमला और पठानकोट से मंडी सड़कों का पैच वर्क 15 नवंबर से पहले पहले करवा दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी भी ठेकेदार ने गुणवत्ता को दरकिनार कर के निर्माण कार्य करने की कोशिश की तो उसे साथ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्रदेश और खासतौर पर जिला कांगड़ा के सभी संपर्क मार्गों को भी अति शीघ्र पक्का किया जाएगा। इसी तरह लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई बड़ी बड़ी इमारतों की गुणवत्ता को भी जांचा जाएगा।

किसी भी विभागीय अधिकारी व ठेकेदार को क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा इस मामले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी गंभीर हैं और उन्होंने सख्त चेतावनी दी है कि जनता के पैसे के साथ किसी को भी खिलवाड़ ना करने दिया जाए। उन्होंने अधिशासी अभियंता संजीव महाजन को आदेश दिए कि कांगड़ा के वीरता चौक से लेकर मेला चौक तक उखाड़ी गई नालियों वह सड़क को अतिशीघ्र पक्का किया जाए ताकि जनता को पेश आ रही दिक्कतों को दूर किया जा सके। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग वह नेशनल हाईवे के आला अधिकारी भी मौजूद रहे।