बीजेपी विधायक ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। पांवटा साहिब में स्थानीय बीजेपी विधायक चौधरी सुखराम ने कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा. कांग्रेस के पांच साल के शासन में हिमाचल प्रदेश की पांवटा विधान सभा क्षेत्र का विकास पूरी तरह ठप रहा. स्थानीय विश्राम गृह में पांवटा विधायक चौधरी सुखराम ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा की पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के कार्यकाल में इस क्षेत्र में 30 सिंचाई और पेयजल योजनाओं का कार्य शुरू करवाया गया था.

जिसका लगभग 80 प्रतिशत कार्य भी तत्कालीन बीजेपी सरकार के कार्यकाल में ही पूरा हो चुका था. लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद बचा हुए 20 प्रतिशत कार्य भी पूरा नहीं हुआ. जिससे सभी योजनाए अधर में लटकी रही. अब जैसे ही प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने कमान संभाली तब से उन अधूरी योजनाओ को पूरा करने के लिए पैसो का प्रबंध करवाकर उन्हें पूरा करवाया गया.

जिसका उद्धघाटन इस महीने के 24 तारीख को मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश करेंगे. जिसका उद्धघाटन इस महीने के 24 तारीख को मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश करेंगे. इस दैरान उन्होंने पांवटा मे होने वाले यमुना शरद महोत्सव को जिला सतर का बनाने के लिए वो मुख्यमंत्री से करेंगे मांग.