महाबीर स्टेडियम में राज्य स्तरीय नंबरदार सम्मेलन

खबरें अभी तक। शहर में लगी धारा 144 के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज महाबीर स्टेडियम में राज्य स्तरीय नंबरदार सम्मेलन में शामिल होंगे,,सम्मेलन में 22 जिलों से 15 हजार से अधिक नंबरदारों के पहुंचने की संभावना हैं. नंबरदारों को सम्मेलन में लाने की व्यवस्था सरकारी स्तर पर की गई है. इसके लिए प्रत्येक जिले के डीआरओ को नोडल ऑफिसर पहले ही बनाया जा चुका है. रोडवेज बसों में बैठाकर नंबरदारों को हिसार लाया जाएगा.

हालांकि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहेगा. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी. गौरतलब है कि रामपाल केस के चलते उपायुक्त की ओर से शहर में धारा 144 लगाई हुई है. ये धारा 144 रामपाल पर फैसले के दिन 16-17 अक्तूबर तक जारी रहेगी. कई जिलों से आने वाली बसों के लिए पार्किंग व्यवस्था महाबीर स्टेडियम के साथ लगते गवर्नमेंट कॉलेज में की गई है. सभी बसों की एंट्री राजगढ़ रोड़ से होगा.

गवर्नमेंट कॉलेज से महाबीर स्टेडियम तक नंबरदारों को पैदल लाया जाएगा. सम्मेलन में नंबरदारों को लेकर आने से लेकर उनको अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए 25 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं. इनमें से 22 ड्यूटी मजिस्ट्रेट हर एक जिले के नंबरदारों और उनको लाने के लिए नियुक्त अधिकारियों के साथ कोर्डिनेट करेंगे. जबकि तीन अन्य अधिकारी कंट्रोल रूम में रहेंगे.