बेटे की हत्या के बाद इंसाफ के लिए एक मां बैठी धरने पर

खबरें अभी तक। फैजाबाद में एक माँ अपने बेटे की मौत पर इंसाफ मांगने के लिए धरने पर बैठ गई है।2 महीने के बाद भी जब पीड़ित मां को न्याय नहीं मिला तो परिवार के साथ शहर के सदर तहसील तिकोनिया पार्क में धरने पर बैठ गई और अब जिला प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रही है। इंसाफ के लिए वो कई बार मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत भी कर चुकी है। अब देखना यह है कि क्या है एक मां को इंसाफ मिलता है कि नहीं।

मामला थाना खंडासा के पंडोकीया गांव के सिधारी मजरे का है जहां पर 28 अगस्त को एक मासूम बालक लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद उसका शव गांव के बाहर तालाब में मिला। घरवालों का आरोप था कि उसका बेटा गांव के ही हनुमान प्रसाद मिश्र व सुनील कुमार मिश्र के साथ आखिरी बार देखा गया था। इसी शक के आधार पर परिजनों ने दोनों के खिलाफ नामजद हत्या का केस दर्ज कराया था लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई जिसके कारण उसका विसरा सुरक्षित किया गया और जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है और अभी उसकी विवेचना जारी है।

प्रयोगशाला से रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई सुनिश्चित होगी। दूसरी तरफ बेटे की मौत के बाद इंसाफ के लिए एक मां अपने परिवार के साथ धरने पर बैठी है अब देखना यह है कि क्या जिला प्रशासन या शासन एक मां को इंसाफ दिलाता है कि नहीं फिलहाल नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए परिवार धरने पर है।