महंगाई के खिलाफ कांग्रेस जोरदार धरना प्रदर्शन

खबरें अभी तक। महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस ने हमीरपुर गांधी चैक पर जोरदार धरना प्रदर्शन किया और केन्द्र सरकार को महंगाई के लिए जमकर कोसा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस पदाधिकारियों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और पैट्रोल डीजल की कीमतों के बढ़ने पर प्रदर्शन किया गया। इस मौके परप्रदेश महासचिव सुनील बिटट,  पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया के अलावा काफी  संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। बाद में कांग्रेसी नेताओं ने डीसी के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भी सौंपा।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि आए दिन पैट्रोल डीजल की कीमतों में बढौतरी हो रही है जिस कारण जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया जा रहा हैऔर सरकार से मांग की जा रही है कि महंगाई को कम किया जाए।

वहीं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि आज ब्लाकस्तर पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है और केन्द्र सरकार के द्वारा आए दिन महंगाई  को बढावा दिया जा रहा है इसका विरोध किया जा रहा हैं उन्होंने कहा कि बस किराए में बेहताशा वृद्वि की है जिससे आम जनता का जीना दूभर बना हुआ है।

वहीं प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने महंगाई को बढाया है इसका हिसाब जनता आने वाले लोकसभा चुनावों में देगी। उन्होंने का कि आज के धरना में भी यहीं मांग  की जा रही है कि महंगाई को  कम  किया जाए।