मनचले ने दंपति पर किया एसिड अटैक, दंपति की हालत गंभीर

खबरें अभी तक। बरेली में एक मनचले ने दंपति पर एसिड अटैक कर दिया, दंपति को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करा गया। मनचला महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था मना करने पर उसने आज महिला सहित उसके पति पर तेजाब से हमला कर दिया।

पूरा मामला कुछ इस तरह है कि थाना इज्जत नगर क्षेत्र के बीडीए कॉलोनी के रहने बाली महिला से इसी कालोनी के रहने बाले कुलदीप ने शारीरिक संबंध का दबाब बनाया। महिला के इनकार करने पर आरोपी कुलदीप ने महिला और उसके पति पर बरेली के पीलीभीत रोड़ पर बजरंग ढाबे के सामने तेज़ाब से हमला कर दिया,जिससे दंपति गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया,वहीं बरेली एसएसपी मुनिराज गोबू एएसपी सहित थाना इज़्ज़तनगर की पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं आरोपी को अरेस्ट करने के लिए पुलिस बीडीए कालोनी पहुंची आरोपी की तलाश की नहीं मिलने पर एसएसपी मुनिराज ने एसओजी की टीम का गठन किया और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने को कहा। हालांकि बरेली में एसिड अटैक का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई जगह एसिड अटैक की घटनाएं हो चुकी हैं,गंभीर बात ये है कि किसी को बेबजह तेजाब देने पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया था फिर भी आरोपियों को आसानी से एसिड मिल जाता है और ऐसे घटनाये सामने आती हैं।