ऑटो चालक पर युवक ने किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

खबरें अभी तक। देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर लोगों का हैरान करने वाला चेहरा सामने आया है. जहां एक घायल की मदद करने की जगह लोग उसकी वीडियो बनाते रहे और घायल ने दम तोड़ दिया. दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक ऑटो चालक को किसी अज्ञात शख्स ने चाकू मारकर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.  जहां बाद में उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक ये घटना रात करीब साढ़े बारह बजे हुई. जब ऑटो चालक खान मार्केट से कनॉट प्लेस की तरफ सवारी लेकर जा रहा था उस दौरान किसी ने उस पर हमला किया और फरार हो गया. चाकू लगने के बाद भी घायल ऑटो चालक करीब एक से डेढ़ किलोमीटर तक ऑटो चलाता रहा लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद ये ऑटो चालक कनॉट प्लेस में जाकर नीचे गिर पड़ा. इस बीच गुजरात से दिल्ली घूमने आये कुछ लड़कों की नजर इस चालक पर पड़ी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने घायल ऑटो चालक को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक ऑटो चालक का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो बार- बार ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि सवारी ने उसे चाकू मारा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.