प्राइवेट ऑपरेटर कर रहे थे 5 रुपये किराए की मांग

खबरें अभी तक। पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने पत्रकार वार्ता में कहा कि बेहतर रास्ता है कि सरकार वैट को कम कर लेकिन सरकार ने किराया बढ़ाने का शॉटकट तरीका अपनाया वहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने बड़ी दरियादिली लोगों की जेब से पी है प्राइवेट ऑपरेटर 5 रुपये मिनिमम किराया की मांग कर रहे थे लेकिन सरकार ने दरियादिली के चलते सरकार ने मिनिमम किराया 6 रुपये किया जो बड़े दुख की बात है।

वही पूर्व मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने चुनावों को देखते हुए दाम कम किए है लेकिन अभी भी तेल की कीमतें बहुत ज्यादा लेकिन अब भी सरकारों को तेल पर बैट कम कर देना चाहिए कच्चे तेल की कीमतें जब कम थी तब भी तेल जादा थे जिन्हें सरकार को कम करना चाहिए चुनावो को देखते हुए ले रही सरकार फैसले वही पूर्व मंत्री ने कहा की सरकार द्वारा जो किराया बढ़ाया गया है उसकी सीधी मार युवाओ ओर बेरोजगारों को पड़ रही है.

पूर्व मंत्री ने साधा बिना नाम लिए शांता पर निशाना

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने कहा कि कई सालों से सुनते आ रहे है कि चंबा में सीमेंट प्लांट खोला जाएगा लेकिन आज तक नही खोला गया जब भी चुनाव आते है तो चंबा के सीमेंट प्लांट की याद नेताओ को आ जाती है.

हम कहते नहीं करके दिखाते है – बाली

पूर्व मंत्री ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के नुमाइंदे आज कभी इंटर नैशनल एयरपोर्ट चंबा में सीमेंट प्लांट के जुमले फैला रहे है जो अभी तक पूरे नही हुए है वही बाली ने कहा कि उन्होंने अपने समय में जो भी वादे किए है वे पूरे करके दिखाए है लेकिन भाजपा के लोग सिरज जुमला फैला रही है

बाली ने कहा कि हिमाचल में टैक्स ओर बैट को कम करके हिमाचल में चालको को राहत दी जा सकती है किराया बढ़ाने की आवश्यकता नही थी इस फैसले को वापिस लेना चाहिए…..

सरकार बताए कि कितने उद्योग आए – बाली

बाली ने कहा कि सरकार आज निवेश पर ध्यान नही दे रही है आज हिमाचल में उद्योग खत्म हो रहे है उद्योग पर बैट व टैक्स की मार के चलते लोग आज हिमाचल से उद्योग वापिस जा रहे है……

हवाई चपल की यात्रा करने वाले नही मिल रहे – बाली

हिमाचल में हवाई किराया आज आसमान छू रहा है लेकिन सरकार व केंद्र सरकार इस मामले पर कोई कार्यवाही नही कर रही वही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब शिमला में आए थे तो उन्होंने कहा था कि हिमाचल में चपल पहनने वाला भी हवाई सफर कर पाए गा लेकिन ऐसा नही लगता.

बड़ा भंगाल में फंसे लोगों पर बोले बाली

बाली ने कहा कि बड़ा भंगाल में जो लोग फंसे है सरकार को उन लोगो को जल्द से जल्द सेफ साइड पहुंचाना चाहिए ताकि लोगो को राहत मिल सके और वे नार्मल जिंदगी जी सके ।

बाली ने कहा कि अभी तक चंडीगढ़ में इंटरनैशनल एयरपोर्ट पूरी तरह नही बन पाया है लेकिन सरकार हिमाचल के मंडी में इंटर नैटनाल एयरपोर्ट बनाने की बात कर रही है लेकिन सरकार बताए कि कांग्रेस के समय मे भी उसी स्थान का सर्वे हुआ था लेकिन सर्वे में वे भूमि फिट नही बैठी थी सरकड बटर की उनकी सरकार आए थी सर्वे में कैसे वे जमीन फिट बैठ गई वही बाली ने कहा कि सरकार आज बिना अनुभव के काम कर रही है इसी वजह से यह स्थिति है