बदल सकते है धर्मशाला में बने युद्ध संग्रहालय के दिन

खबरें अभी तक। स्मार्ट सिटी धर्मशाला में शहीद स्मारक के पास बना युद्ध संग्रहालय बनने के बावजूद भी बंद पड़ा है। पिछली सरकार के कार्यकाल में बना युद्ध संग्रहालय जो पूरी तरह तैयार न हुआ था और उसका उद्घाटन भी कर दिया था। उद्घाटन के एक साल से जयदा वक्त होने के बाबजूद यह युद्ध संग्रहालय अभी तक पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है ।

वीरों की भूमि कहने वाले प्रदेश में युद्ध संग्रहालय की ऐसी हालत देख के अचंबा सा लगता है। हर दिन पर्यटकों से धर्मशाला रूबरू होता है। वही बंद पड़े युद्ध  संग्रहालय  को देख कर पर्यटक भी मासूम लौटते है।

वहीं अब वर्तमान सरकार ने इस युद्ध संग्रहालय की तरफ अपना ध्यान दिया है जिसको लेकर आज खाद आपूर्ति मंत्री किशन कपूर व सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक व जिला प्रशासन के साथ बैठक की और युद्ध  संग्रहालय के अधूरे पड़े काम को जल्द से जल्द करवाने के आदेश दिए गए।

वहीं मंत्री  किशन कपुर ने कहा की आज युद्ध  संग्रहालय  को लेकर बैठक की गई है उन्होंने  कहा की इनके जो मुद्दे थे उन पर चर्चा की गई है उन्होंने कहा की जिलाधीश काँगड़ा आदेश दिए गए है की जो कार्य यहाँ से सम्भव है उन्हें यहाँ से करे और जो सरकार दोवारा करने वाले है उन्हें वो सरकार से करवाएगे ! वही उन्होंने पिछली सरकार घेरते हुए कहा की जल्दबाजी में उन्होंने इसका उदघाटन कर दिया जबकि उसका पूरा कार्य नहीं हुआ था ।