पहलू खान केस में बेटे और रिश्तेदारों पर मुकदमा होगा दर्ज, फायरिंग होने की झूठी रिपोर्ट कराई थी दर्ज

ख़बरें अभी तक। पहलू खान मर्डर केस में उस समय मोड़ आ गया है. गवाहों ने अपने ऊपर गवाही के दौरान जाते हुए फायरिंग होने की बात कही. लेकिन पुलिस ने इस मामले में जांच में पाया है कि वहां किसी प्रकार की कोई फायरिंग नहीं हुई है. जिसके बाद झूठा मुकदमा दर्ज कराने को लेकर अलवर पुलिस पहलू खान के बेटे और रिश्तेदारों पर मुकदमा दर्ज करेगी.

पुलिस द्वारा पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि पहलू खान के बेटे और रिश्तेदारों पर किसी भी तरह से कहीं भी कोई फायरिंग नहीं की गई है और झूठा मामला इन लोगों ने दर्ज कराया है.

बता दें कि शनिवार को कोर्ट में गवाही देने आ रहे पहलू खान के बेटे और रिश्तेदारों ने अलवर एसपी के पास पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था कि गवाही देने आते समय रास्ते में नेशनल हाईवे नंबर आठ पर 9 बजकर 4 मिनट पर काले रंग के एसयूवी से कुछ लोग आए और गाड़ी को ओवरटेक करके रुकवाया. पहले तो आरोपियों ने उनके साथ गालीगलौज की और धमकाया. उसके बाद उनपर फायरिंग भी की.

लेकिन जिस जगह पर फायरिंग हुई  उस जगह के तमाम सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पाया कि वहां काले रंग की एसयूवी उस रास्ते से गुजरता हुई नहीं दिखी. ऐसे में अलवर पुलिस पहलू खान मर्डर मामले के गवाहों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराकर देशभर में हंगामा मचाने का मुकदमा दर्ज कराएगी.