चंद पैसों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर रावी नदी में कूदे लोग

खबरें अभी तक। रावी नदी के ख़ौफ़नाक मंजर के बाद भी कुछ लोग चंद पैसों के लिए अपनी जान दाव पे लगा देते हैं ,चम्बा में बहने वाली रावी नदी में कुछ दिन पहले हालात बेकाबू हो गए थे ,रावी नदी का जलस्तर इतना बढ़ गया था कि शायद ऐसा मंजर 1995 में देखने को नहीं मिला था ,हर तरफ रावी नदी के ताण्डव ने सिर्फ तबाही मचाने का काम शुरू किया ,कहीं सड़क तो कहीं पुल रावी नदी के रौद्र रूप के आगे टिक नहीं पा रहे थे, सेकड़ों टंन खड़े खड़े पेड़ सेकड़ों की संख्या में बहते हुए चम्बा के सुल्तानपुर पहुंचे जहाँ किनारे लग गए.

लेकिन अब कुछ लोग चंद पैसों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर रावी नदी के किनारे इन बड़े बड़े पेड़ोँ को निकालने का प्रयास कर रहे हैं , जो कभी भी जानलेवा हो सकता हैं ,वन विभाग की संपदा को सरेआम उठाया जा रहा हैं लेकिन वन विभाग मस्त हैं आपको वताते चले रावी नदी का जलस्तर कभी भी बढ़ सकता हैं जिसके चलते इन लोगों की जिंदगियां खतरे में पड़ सकती हैं , फिलहाल वन विभाग ने अपने लोग तैनात करने की बात कहीं हैं ।

क्या कहते हैं चम्बा डीएफओ संजीव शर्मा

वहीँ दूसरी और चम्बा के डीएफओ संजीव शर्मा का कहना हैं कि कुछ दिन पहले भारी बारिश के बाद रावी नदी में काफी संख्या में पेड़ बह के आये थे जो सुल्तानपुर में किनारे लगे हैं वहां पे हमने अपना स्टाफ भी तैनात किया हैं ।