नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अफीम पर दिए गए बयान पर विज का बयान

ख़बरें अभी तक। पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अफीम पर दिए गए बयान पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है। अनिल विज ने कहा कि जो कांग्रेस सरकार नशे का विरोध करके उसे मुद्दा बना कर सत्ता में आई उसी सरकार के लोग अब नशे की ऐडवर्टाइज़मेंट कर रहें हैं। विज ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को सिद्धू के खिलाफ नशे का प्रचार करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाने की मांग की है, विज ने कहा कि अगर अमरिंदर ऐसा नहीं कर सकते तो वह खुद अपना इस्तीफ़ा दे दें।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की रैली से प्रदेश के सभी दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के नदारद रहने पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर व्यंग कस्ते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस नाम की कोई चीज नहीं है। कांग्रेस के टुकड़े हो चुके हैं, कोई भूपिंद्र सिंह हुड्डा का टुकड़ा, कोई तंवर का, कोई शैलजा का, कोई सुरजेवाला का टुकड़ा है, इसलिए कोई रैलियों में नहीं पहुंचता ये पार्टी नहीं टुकड़ा कार्यक्रम है।

कांग्रेसी नेत्री पूर्व शिक्षा मंत्री द्वारा हुड्डा का कद प्रदेश अध्यक्ष के कद से बड़े होने के बयान पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी, विज ने वंगात्मक तरीके से कहा कि ये तो अंगूर खट्टे वाली बात हो गई,  विज ने कहा कि कल तक ये सारे मिल कर केंद्रीय नेतृत्व से हुड्डा को अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे थे, कुछ त्याग पत्र देने की बात कर रहे थे लेकिन अब यह जो कह रहे हैं ये तो ” हाथ न पहुंचे ” वाली बात हो गई।