पादरी के भाई ने किया युवती के साथ दुष्कर्म

खबरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम में एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु कर दी है जानकारी के मुताबिक पीड़िता वेस्ट बंगाल की रहने वाली है  जिसके पिता बीमार रहते है घर का गुजारा चलाने के लिए पीडि़ता के चाचा ने उसकी नौकरी सुशांत लोक निवासी एमए श्याम के घर घरेलू सहायिका के रूप में लगवा दी। यहां एमए श्याम का पूरा परिवार रहता था।

एक दिन एमए श्याम का भाई व पत्नी घर पर नहीं थे। उनकी माता को कैंसर होने के कारण उन्हें एमए श्याम ने नींद की गोली देकर सुला दिया। देर रात आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी वीडियो भी बनाई जिसके जरिए उसे ब्लैकमेल कर अनेक बार दुष्कर्म किया और उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद एक महिला ने एमए श्याम को उसके साथ दुष्कर्म करने देख लिया जिस पर महिला ने उल्टा उसी की पिटाई कर दी।। फिलहाल पुलिस ने माामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है की जब दुष्कर्म की बात आरोपी के भाई दिल्ली की चर्च में पादरी को बताई तो उसने पीड़िता से अभद्रता करते हुए उसके साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है फिल्हाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।