युवाओं में बढ़ रहे नशे को रोकने के लिए पुलिस ने मारा छापा

खबरें अभी तक। भिवानी दिनोद गेट चौकी पुलिस को आज उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई, जब एक नशे का व्यापारी नशा बेचने के लिए ग्राहक की इंतजार में खड़ा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर नशे के कारोबारी हालु महौल्ला निवासी अजय को भुक्की व गांजे के साथ दबोच लिया। पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है कि आखिर यह नशा लेने के लिए कौन आया था तथा यह नशा आखिर अजय बेचने के लिए कहां से लाया था। पुलिस का कहना है कि इलाके से नशे की खेप को समाप्त करना है इसलिए रेड मारी जा रही है तथा पुलिस को कामयाबी भी मिल रही है।

दिनोद गेट चौकी प्रभारी दशरथ कुमार को सूचना मिली थी कि हालू महौल्ला निवासी अजय अपने साथी के साथ नशा बेचने के लिए दिनोद गेट चौकी क्षेत्र में खड़ा है। पुलिस ने उसी समय अपनी टीम गठित की ओर उसे दबोच लिया। पुलिस ने उससे 480 ग्राम भुक्की व गांजा 261 ग्राम अपने कब्जे में ले लिया।

चौकी प्रभारी दशरथ कुमार ने बताया कि युवाओं में नशे की लत ना बढ़े तथा युवा नशे से दूर रहे इसके लिए पुलिस पूर्ण रुप से प्रयासरत्त है। उन्होंने कहा कि नशे के व्यापारी यहां ना रहे इसके लिए पुलिस बार बार छापे मार कार्यवाही कर रही है तथा इसी कड़ी में आज अजय नामक युवक को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि पूरे माह में यह रेड मारी जा रही है तथा 8 नशे के व्यापारियों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि नशे के इन व्यापारियों को पकडऩे के लिए पुलिस की स्पेशल टीम भी बनाई गई है जो कि समय समय पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि आज भी भुक्की व गांजा पकड़ा है।