शौचालय, आवास की जांच करने आए अधिकारियों ने बचाई अपनी जान

खबरें अभी तक। मामला लखीमपुर खीरी के बिजुआ क्षेत्र की ग्राम पंचायत पल्हनापुर का है, जहाँ शौचालय और आवास की जाँच करने गए बिजुआ खण्ड विकास अधिकारी के सामने ही गांव के दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। भिड़ंत में जमकर लात घुसे और लाठी ठंडे चलना शुरू हो गए, धीरे धीरे मार पीट इतनी बढ़ गयी जिसे पूरे गाँव मे अफरा तफरी का मोहाल बन गया। जिसे देखो वो अपनी जान बचा कर भागने पर मजबूर हो गया.

वहीं लाठियों की बौछार में कई गंभीर रूप से घायल हो गए। उपद्रीयों ने गांव में इस कदर हंगामा काटा की मौके पर शौचालय की जांच करने आये खण्ड विकास अधिकारी को भी अपनी जान बचा कर भागना पड़ गया। दरअसल ग्रामीणों के आरोप पर बिजुआ खंड विकास अधिकारी शौचालय और आवास के निर्माण की जाँच करने पल्हनापुर गांव गए थे। जहाँ ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा की ग्राम प्रधान द्वारा शौचालय निर्माण में पीला ईंटो के साथ साथ घटिया सामग्री लगा कर शौचालय में पूरी लागत न लगाकर 8 हजार रुपये में घटिया सामग्री लगाकर शौचायल का निर्माण कर रहे है।

शौचालय की जाँच के समय दोनों पक्ष सामने होने की वजह से दोनों पक्ष  आपस मे ही भीड़ गए। और जमकर मार पीट होने लगी,मार पीट के दौरान उपद्रीयों ने लाठी ठंडो से दौड़ा दौड़ा कर मारना पीटा शुरू कर दिया। फिलहाल घायलों की तहरीर पर भीरा पुलिस ने उपद्रीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।