कार ना रोकने पर पुलिस ने एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर को मारी गोली, पत्नी ने कहा – सीएम से पूछूंगी, क्या मेरे पति आतंकवादी थे

ख़बरें अभी तक। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस द्वारा एक शख्स की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी महिला मित्र के साथ कार में जा रहे थे की अचानकर पुलिस ने कार रोकने को कहा. जब कार नहीं रोकी तो पुलिस ने गोली चला दी. जिसके बाद लोहिया हस्पताल में भर्ती करवाया जिसके बाद उनकी मौत हो गई. विवेक तिवारी एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर थे. विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कल्पना ने कहा कि 2 बजे मैं अपने पति का इतंजार कर रही थी. मैंने उनके मोबाइल पर लगातार कॉल किया, लेकिन रिंग जाने के बाद फोन नहीं उठा. मुझे लोहिया अस्पताल के एक कर्मचारी ने 3 बजे फोन कर बताया कि आपके पति और महिला के चोट लग गई. उनका उपचार चल रहा है.

पुलिस का फोन क्यों नहीं आया, जब मैंने जाकर देखा तो गाड़ी पर सामने से गोली मारी गई थी. मैं पुलिस की ही बात मानती हूं कि वो एक महिला के साथ थे, वो गाड़ी नहीं रोक रहे थे. तो आप गाड़ी का नम्बर नोट करते. आरटीओ ऑफिस से गाड़ी का नम्बर निकलवाते. मेरे पति को घर से गिरफ्तार करते. मेरे पति को गोली क्यों मारी. मैं अपने छोटे-छोटे बच्चों को क्या बताऊंगी कि आपके पापा को क्यों गोली मारी गई थी.

पूरे मामले में पुलिस ने गुमराह किया. आलाधिकारी अब लीपापोती में लगी है. मैं मुख्यमंत्री से मांग करती हूं, वो यहां आएं मुझसे बात करें, उसके बाद ही शव को कुछ होगा. मुख्यमंत्री मुझे बताएं मेरे पति विवेक कौन से आतंकवादी थे. पुलिस ने क्यों गोली मारी.