एक्सपायरी दवाइयों से गर्भवती महिला के बच्चे की मौत

खबरें अभी तक। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के पक्का पोखरा स्थित प्राईवेट चिकित्सालय सूर्या अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब अस्पताल मे भर्ती गर्भवती महिला के गर्भ मे पल रहे बच्चे की मौत हो गयी । बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल मे जमकर हंगामा किया। महिला के परिजनों का आरोप है कि बीते एक महिना से सूर्या अस्पताल से महिला का इलाज चल रहा था। बिते तीन दिन पहले महिला का अस्पताल मे महिला का जांच कराया गया जांच मे बच्चा स्वास्थ्य पाया गया । अस्पताल के चिकित्सक द्वारा गर्भवती महिला को अस्पताल के अंदर मेडिकल स्टोर से दवा दिया ।

दवा खाने से महिला की हालत बिगड़ने लगी और महिला को ब्लडिंग होने लगा । महिला के हालत गंभीर देख परिवार वालों ने अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान महिला के गर्भ मे पल रहे बच्चे की मौत हो गयी । चिकित्सक द्वारा महिला को दिया गया दवा को परिजनों ने देखा तो उनके होश उड़ गये । दवा पिछले सात महिने पहले एक्सपायरी हो चुकी थी । मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर एक्सपायरी दवा से गर्भ मे पल रहे बच्चे की मौत होने का आरोप लगाते हुए चिकित्सक व अस्पताल के कर्मचारी से भीड़ गये।

अस्पताल के चिकित्सक भी मरीज के परिजनो के साथ गालीगलौज करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया ।पुलिस ने पीड़ित मरीज के परिजन का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल मे जुट गयी ।फिलहाल मरीज महिला  की हालत अभी गंभीर बनी हुई है ।