अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ” झुंड” की शूटिंग जल्द होगी शुरु……..

 खबरें अभी तक । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन नवंबर में फिल्म निर्माता नागराज मंजुले की अगली फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ इस समय चल रहे अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग में व्यस्त है। शो की समाप्ति के बाद वे नागपुर में फिल्म की लगातार शूटिंग करेंगे।सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के निर्देशक की आगामी फिल्म ‘झुंड’ में बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मुहल्लों के लड़कों की एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं।

फिल्म निर्माता मंजुले ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने नागपुर शहर का चयन किया क्योंकि कहानी वहीं की है। मैं चाहता हूं कि देखने और अहसास में यह ज्यादा से ज्यादा वास्तविक लगे और मुंबई एवं पुणे से अलग नागपुर का अपना अद्वितीय आकर्षण, अनुभव और स्थानीय पुट हैं।’’  निर्देशक ने बताया कि बच्चन (75) के साथ काम करना एक ‘सपने के सच होने’ जैसा है।  अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ नवंबर में रिलीज होने वाली है।

हालांकि कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट काफी लोकप्रिय शो है। घरों  में सह परिवार देखने वाले इस शो को पूरे देश द्वारा हर सीजन में खूब पसंद किया जाता है। कई राज्यों में तो इस शो के उनके अपने अंदाज में अन्य शो भी बनाए जा रहे हैं।