युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

खबरें अभी तक। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट हत्या चोरी डकैती जैसे मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है । पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं । गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में किराने की दुकान चलाने वाले एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी । हत्या करने वालो की संख्या तीन बतायी जा रही हैं, और हत्यारे युवक के परिचित बताये जा रहे हैं।

युवक इलाके के एक खाली मैदान में आरोपी तीन युवकों के साथ था । अचानक तीनों युवकों ने चाकुओं से युवक पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और मामले की जांच में जुट गई है।  युवक की हत्या के बाद से इलाके के लोगों में रोष है ।

जिस तरह युवक को घेर चाकुओं से हमला युवक पर किया गया उससे साफ है कि हत्यारे म्रतक युवक को किसी भी कीमत पर जिंदा नहीं देखना चाहते थे । फिलहाल पुलिस इस मामले को कई एंगल से देख जांच में जुटी है । पुलिस के अनुसार जल्द ही इस हत्या का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा। हत्या की वजह अभी साफ नही हैं।