छात्राओं ने कॉलेज स्टाफ पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप

खबरें अभी तक। सहारनपुर के दून मेडिकल कालेज के फार्मेसी की छात्राओं ने आज कॉलेज प्रशासन के स्टाफ पर दारू पीकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. वहीं नेशनल हाईवे पर दून मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने जमकर हंगामा कर प्रदर्शन किया और उसके बाद थाना बिहारीगढ़ पहुँचकर सभी ने वार्डन व चैयरमेन और अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर भी दी। पुलिस ने सभी नामजद लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, और अब दून मेडिकल की छात्राओं से बातचीत कर अपनी संघन जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि लगभग तीन साल से रह रहे वार्डन राकेश चौधरी रात में अक्सर हॉस्टल के अंदर दारू पीने के बाद होस्टल के कमरों की खिड़कियों और दरवाजों से ताक-झाक करता था, अभी तक कई छात्राओं के साथ वो छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। लेकिन आज सब्र का बांध टूट गया और गुस्से में छात्राओं ने सड़क पर हंगामा किया और हंगामे के दौरान दून कॉलेज के चेयरमैन प्रवीण चौधरी ने छात्राओं को हड़काया, धमकाया और कहा अगर तुम इसी तरह से सड़क पर हंगामा करोगी तो तुम्हें कॉलेज से निकाल दिया जायेगा।

लेकिन जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना मीडिया के सामने आई तो कॉलेज के अंदर रह रहे स्टाफ और मैनेजमेंट में हड़कंप मच गया। मीडिया की कवरेज होते ही थाना बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर पहुँची और छात्राओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके सभी आरोपियों को आनन-फानन में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।