बेरी: एसबीआई बैक में चोरों ने मारी सेंध

खबरें अभी तक। बीती रात बेरी के मेन बाजार में स्थ्ति एसबीआई बैक में चोरों ने खिडक़ी तोड़ी और उसमें घुसकर चोरी करने का प्रयास किया। पुलिस में मैनेजर की तरफ से दी गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि चोरों ने बैंक के अन्दर घुसकर सारा रिकार्ड भी खंगाला और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की पिन भी निकाल दी । ताकि उनकी पहचान न हो सके। बेरी के मेन बाजार में एसबीआई बैंक की शाखा है। इसी बैंक में बीती रात चोरों ने पहले तो बैंक की छत में लगी जालीयों को तोड़ कर बैंक में प्रवेश किया और बाद में बैंक के कमरें में लगी खिड़की को उखाड़कर अंदर दाखिल हुए। हांलाकि चोर यहां से किसी भी प्रकार से कोई कैश चुराकर नहीं ले जा सके। लेकिन स्ट्रांग रूम में दीवार तोडऩे का प्रयास किया हैं, उन्होंने बैंक में रखे रिकार्ड को भी खंगाला। बैंक में हुए चोरी के असफल प्रयास की जानकारी बैंक मैनेजर अरूण को बुधवार की सुबह लगी।

उसके बाद ही बैंक मैनेजर अरूण कुमार ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद ही पुलिस हरकत में आई। सूचना मिलने के बाद पुलिस बैंक पहुंची और चोरी के प्रयास सबन्धी जानकारी जुटाई। पुलिस का कहना है कि घटना का सुराग लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे है। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया और सबूत जुटाने की कोशिश की और फोटोग्राफी भी करवाई सुचना पाकर बेरी डीएसपी अजमेर सिंह,बेरी थाना प्रभारी सोमबीर सिंह,बेरी पुलिस चौंकी इंचार्ज पवन कुमार ने मौका मुआयना किया और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। हालांकि बदमाशों ने अपने चहेरे कपड़े से ढक़े हुए थें चोरों ने मोबाईल की टार्च जला रखी हैं। सारी वारदात सीसीटी में कैद को गई हैं।

बैंक गार्ड राजबीर सिंह ने बताया कि सुबह पौने दस बजे आकर देखा तो बैंक की लाईट जल रही थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था जिसकी सुचना 100 नम्बर पर पुलिस को दी।बैक मेनेजर अरूण कुमार का कहना था कि मंगलवार शाम को बैंक ठीक ठाक अपनी मौजूगीं में बंद करवाकर गए थें, लेकिन सुबह बैंक गार्ड का फोन आया कि बैंक में लाईटे जल रही हैं और स्ंटाग रूम की दीवार तोडऩे का प्रयास किया गया. हालांकि बैंक में कैशचोरी नहीं हुआ हैं। लेकिन जरूरी कागजात और सामान चेक कर रहे हैं कि क्या क्या चोरी हुआ हैं। उसके बाद ही मालूम पड़ेगा कि क्या नुकसान हुआ हैं।