आय से अधिक संपत्ति मामला में विक्रमादित्य की कोर्ट में पेशी

खबरें अभी तक। हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में उनके विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए..कोर्ट ने वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह, विक्रमादित्य सिंह और अन्य के खिलाफ आरोपों पर अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

इससे पहले 20 अगस्त को हुई सुनवाई में विक्रमादित्य सिंह को पटियाला हाउस कोर्ट ने 50 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर जमानत दी थी और उन्हें 19 सितंबर को कोर्ट के समक्ष पेश होने को कहा था. विक्रमादित्य और अन्य के खिलाफ विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार की अदालत में ईडी ने 21 जुलाई को आरोप-पत्र दाखिल किया था। केस में वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह सहित छह आरोपितों के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया जा चुका है.

इसमें कहा गया है कि केंद्रीय मंत्री रहते हुए वीरभद्र सिंह ने गैरकानूनी तरीके से 10 करोड़ की संपत्ति अर्जित की, जोकि उनकी आय से अधिक थी..चार्जशीट में शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य के अलावा तरानी इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक चंद्र शेखर और राम प्रकाश भाटिया को भी आरोपी बनाया गया था. ये दोनों वीरभद्र सिंह के साथ सीबीआई के मामले में भी आरोपी हैं।