7 साल की मासूम से हैवानियत, आरोपी हुआ गिरफ्तार

खबरें अभी तक। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है । मंदिर प्रशाद लेने गयी बच्ची को लालच देकर 22 साल के युवक उसे सुनसान जगह में ले गया जहां उसे साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया । इस दौरान बच्ची के शोर मचाने पर पाइप से उसका गला भी दबाया, साथ ही उसके निजी अंग में भी पाईप डाला । इसके बाद लड़की को लहूलुहान हालत में बच्ची के घर के पास छोड़ कर फरार हो गया । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

7 साल की मासूम का पिता उसे छोड़ चुका है । उसकी माँ ई रिक्शा चला कर उसका भरण पोषण करती है। सोमवार शाम करीब 7 बजे मासूम घर के पास ही मंदिर के पास खेलने और प्रशाद लेने गयी थी।  लेकिन वह वापस नहीं लौटी उसकी माँ ने उसे काफी जगह ढूंढा वह नहीं मिली। रात करीब 11.30 पड़ोसी ने बच्ची को खून से लतपथ देखा । उसने बच्ची के आने की सूचना उसकी माँ को दिया ।

मां ने देखा उसके निजी अंग से लगातार खून निकल रहा है । मां ने जब बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि पास। में ही रहने वाले अंकल उसे रिक्शा पर बिठा कर कबाड़ के पास ले गए थे जहाँ पहले तो चॉकलेट खिलाया उसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। उसने शोर मचाना चाहा तो उसके गले को पानी के पाईप से दबा दिया साथ ही निजी अंग में भी पाईप डाल दिया । उसके बाद उसके कपड़े फेक कर उसे टॉवेल में लपेट कर उसे घर के पास छोड़ मार फरार हो गया

बच्ची के साथ दुष्कर्म का पता चलने के बाद ही बच्ची की माँ ने मामले की शिकायत पुलिस को कि पोलीस ने बच्ची को जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया। इस बीच लोगों ने आरोपी सलमान को पकड़ कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया ।