शिमला में 2019 की चुनावी रणनीति में जुटे भाजपाई

खबरें अभी तक। शिमला में आज और कल होने वाली भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की समीक्षा बैठकों के दौर में पूरी तैयरियां कर ली गई हैं और आज से ये बैठक शिमला के पीटरहॉफ में शुरू होनी है. दो दिनों तक चलने वाली इस बेहद महत्वपूर्ण बैठक में कई दौर चलने है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अद्यक्षता में बैठक पर सिलसिलेबार एक एक पहलू पर मंथन किया जाएगा. इससे पहले कल कार्यक्रम की संचालन समिति की भी बैठक हुई.

बैठक में कार्यसमिति से संबंधित छोटी से छोटी व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई. इस बार कार्यसमिति का विषयवस्तु “सदैव अटल” रहेगा और भाजपा का नारा “अजय भारत, अटल भाजपा” रहेगा. कार्यसमिति में केंद्र सरकार की उपलब्धियों और राज्य सरकार की उपलब्धियों पर विशेष ध्यान केंद्रित रहेगा.

वहीं इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने बताया किया कार्यसमिति बैठक में आगामी लोक सभा चुनावों को लेकर विशेष रणनीति तय की जाएगी और विपक्षी दल जिस प्रकार से भाजपा की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है उसके बारे मे भी मंथन होगा. बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री राम लाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश भारी मंगल पांडेय, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार और अनुराग ठाकुर भाग लेंगे।