कॉलेज में विद्यार्थी परिषद् के साथ दुर्व्यवहार बना कैबिनेट मंत्री के लिए परेशानियों का सबब

खबरें अभी तक। धर्मशाला कॉलेज में विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्त्ताओं से कैबिनेट मंत्री किशन कपूर द्वारा किया गया दुर्व्यवहार उनके लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। इसी का प्रमाण है की भाजपा के ही घटक संगठन अखिल विद्यार्थी परिषद द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा हैं। नौबत यहां तक आ गई है कि उनके पुतले तक जलाए जा रहे हैं। ऐसा ही मामला आज राजकीय महाविद्यालय नगरोटा सुरियां में देखने को मिला जहां आज विद्यार्थी परिषद् ने नगरोटा सूरिया बस अड्डे पर मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला जलाया।

मंत्री के व्यवहार पर रोष प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का व्यवहार उन्होंने परिषद के छात्रों से किया उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। उन्होंने कहा कि बड़े श्रम की बात है जहां छात्र अपनी मांगों को लेकर मंत्री से मिलने जाते है और मंत्री महोदय उनकी मांगे सुनने की बजाये उन्हें झाड़ना शुरू कर देते है।

उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री को पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। छात्रों ने मंत्री से पड़ से इस्तीफ़ा देने की मांग की है। उन्होंने कहा  कि मंत्री महोदय छात्रों से ऐसे बात कर रहे थे जैसे वह अपराधी है।  उन्हें नहीं भूलना चाहिए  कि चुनावों में भी यही छात्रसंघ काम करता है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री को या तो स्वयं त्याग पत्र दे देना चाहिए या मुख्यमंत्री को ऐसे मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए। छात्रों ने कहा इससे पार्टी को भी नुकसान होगा यदि मंत्री छात्राओं के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं तो जनता का क्या हाल होगा छात्रा प्रमुख काजल गुलेरिया ने भी कहां कि छात्रों के साथ मंत्री का ऐसा व्यवहार गलत है। अध्यक्ष सुमित गुलेरिया ने कहां की मंत्री महोदय ने जिस तरह छात्रों के साथ बात की वह गलत है। इसलिए उन्होंने कहां कि ऐसे मंत्री पर मुख्यमंत्री द्वारा कार्रवाई कराई जानी चाहिए।