दबंग पड़ोसियों ने युवती को विवाद के चलते केरोसीन डालकर जिंदा जलाया

खबरें अभी तक। उन्नाव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दबंग पड़ोसियों ने युवती को किसी विवाद के चलते केरोसीन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवती 55 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है। युवती की हालत गम्भीर देखते हुए लड़की को कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

उन्नाव की सदर कोतवाली इलाके के हुसैन नगर क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंग पडोसी ने अपने परिवार के 3 अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवती को केरोसीन डालकर फूंकने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय पीड़ित युवती घर में अकेली थी। तभी पड़ोसी युवक अपने परिजनों के साथ घर में घुस गया और 8 दिन पहले हुए किसी मामले को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसपर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और उसको आग लगा दी। आग की लपटों से पीड़िता गम्भीर रूप से झुलस गई। वहीं आरोपी पड़ोसी मौके से फरार हो गए। वहीं जब पीड़िता के परिजन जब घर पहुंचे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई।

आनन-फानन में परिजन बेटी को लेकर जिला अस्पताल भागे और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने पीड़ित को तुरंत भर्ती कर प्राथमिक उपचार किया। वहीं लड़की की गम्भीर हालत को देखते डॉक्टर ने पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। वहीं इमरजेन्सी डॉक्टर ने बताया की युवती 55 फीसदी से ज्यादा जली है। पीड़िता को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं लड़की को जिन्दा जलाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 में से 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। सीओ ने बताया की पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है।