ये सर्पीली सड़कें कई जिंदगियों को निगल चुकी हैं, लेकिन बाज नहीं आएंगे ये लोग

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश एक पहाड़ी राज्य हैं जाहिर सी बात हैं यहां की भगौलिक स्थिति भी कैसे होगी आप सब जानते हैं, यहां हर साल कई सड़क हादसे होते हैं जिनमे कई परिवारों के चिराग तक बुझ जाते हैं लेकिन कुछ दिन हमें याद होता है लेकिन वक्त के साथ साथ हम सब भूल जाते हैं। वहीं चम्बा ज़िला के तीसा की ये तस्वीरें फिर ड्राराने का काम कर रही है यहां बसों को मालवाहक वाहन में लोगों को ओवरलोड कर ढोया जा रहा है और प्रशासन कुम्भकरण की नींद सो रहा हैं।

तीसा के सनवाल इलाके में सरे आम बस की छत पर लोग सफर कर रहे है लेकिन कानून के रखवाले कहां हैं समझ से परे हैं यही ओवरलोडिंग किसी बड़े हादसे को न्योता दे रही हैं इसी तरह मालबहक वाहन भी लोगों को ढोने का काम कर रहे हैं। हर साल तीसा की सड़कों पर सैंकड़ों हादसे होते हैं लेकिन इन लोगों ने उन हादसों से कोई सबक नहीं लिया।

वहीं दसूरी और चुराह के एसडीएम हेम चन्द वर्मा का कहना हैं कि बस की छत पर सफर करने की शिकायत आयी हैं साथ ही कुछ लोग मालवाहक वाहनों में लोगों को ढोने का काम कर रहे हैं इसके बारे में पुलिस को आज आदेश जारी कर दिए हैं कि इन गाड़ियों के चालान किये जाए ताकि दोबारा ये गलती ना करें।