छुट्टी काटकर ड्यूटी पर नागालैंड गए झज्जर के जवान की हुई शहादत

ख़बरें अभी तक।  नागालैंड की राजपुताना राईफल में तैनात झज्जर के भिंडावास जिले के जवान अतुल कुमार का आज अंतिम संस्कार किया गया। जहां इस जवान की शहादत की अंतिम यात्रा में ना कोई प्रशासनिक अधिकारी दिखाई दिया और ना ही कोई नेता, वहीं गांव औऱ लोगों का तांता लग गया.

आपको बतो दे कि अतुल की शादी की घर में तैयारियां चल रही थी, इसी बीच सैन्य अधिकारियों का परिवार वालों को फोन आया कि अतुल को गोली लग गई है और अब वह इस दुनिया में नहीं रहा है।

अतुल मां-बाप का इकलौता पुत्र था जो इन दिनों नागालैंड की राजपुताना राईफल में डयूटी कर रहा था। शहीद अतुल के पिता गजराज भी सेना में कार्यरत है और वह इन दिनों बागडोला आसाम में डयूटी कर रहे है। घर में एक बहन है जिसका भाई की मौत की सूचना पाने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। अतुल के पिता ने बताया कि अतुल कुछ ही दिन पहले छुटटी काटकर गया था। अगले ही दिन सूचना मिली की अतुल शहीद हो गया।

नायाब सुबेदार प्रेमाराम ने बताया कि अतुल कुमार को डयूटी पर गए पचास मिनट ही हुए थे कि तभी एक बडा ब्लास्ट हुआ,  जिसमें अुतल की मौत की खबर आई। जिसकी जांच अभी चल रही है।

बीस वर्षीय अतुल के 80 साल के दादा चतर सिंह व 78 साल की दादी मेवा देवी है। जो अपने पोते के ब्याह देखने के लिए सपने संजो रखे है। लेकिन जैसे ही उन्हें अतुल की मौत के बारे में पता चला तो उनके सपनो पर पानी फिर गया।