जान को जोखिम में डालकर मौत की छलांग लगाने का वीडियो हुआ वायरल

खबरें अबी तक। खबर यूपी के गोंडा से है, जहां जान को जोखिम में डालकर मौत की छलांग का वीडियो सामने आया है। जिला बनारस लखनऊ और मिर्जापुर के बाद अब मौत का स्टंट की वारदात का वीडियो अब गोंडा में भी देखने को मिल रहा है। जिसमें बालिग और नाबालिग बच्चे नदी में छलांग लगा रहे हैं। उनको यह नहीं पता की छलांग उनके लिए जानलेवा साबित हो सकती है। गोंडा मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर बेलसर क्षेत्र के गोंडा बेलसर मार्ग पर टेढ़ी नदी का चनहा पुल के पास तीन नाबालिग गाड़ियों की फर्राटा भर्ती सड़कें सड़क को पार कर दौड़कर नदी में छलांग लगा रहे हैं।

मौत की छलांग लगाने में बच्चों को इस कदर मजा आता है कि उन्हें यह परवाह ही नहीं होती की उनका नदी में इस तरह से छलांग लगाना उनके लिए कितना जानलेवा साबित हो सकता है। क्योंकि आए दिन बच्चों के नहर में डूबने से मौत का मामला प्रकाश में आता है और परिजन इन सबके बावजूद भी यह सीख नहीं ले रहें हैं कि उनके बच्चे मौत को दावत देने वाले खेल खेल रहे हैं। कानपुर बाराबंकी के बाद अब गोण्डा में भी नाबालिग बच्चों द्वारा एक नहर में जानलेवा स्टन्ट करते दिख रहे हैं। जिनको कोई भी रोकने वाला नजर नहीं आ रहा है। बल्कि वहां देखने वाले इस पूरे तमाशा का मजा ले रहे हैं।

वही मौत का छलांग लगा रहे यह से जब बात की गई कि इस छलांग को आप क्यों लगा रहे हैं। इसमें आपको डर नहीं लगता तो जवाब सुनिए डर तो लगता है नदी में पानी कम है और नहाने का मूड तो नहा रहा हूं।

अब सवाल इस बात का उठता है कि यह जो मनमौजी लड़के हैं क्या अपने परिवार और अपनी जान की कोई फिक्र नहीं है।