महेन्द्रगढ़ में कांग्रेस का भारत बंद कामयाब, बाजार पूर्णरूप से रहे बंद

ख़बरें अभी तक। महेन्द्रगढ़ में कांग्रेस का भारत बंद कामयाब। महेंद्रगढ़ के सभी बाजार पूर्णरूप से बंद दिखाई दिये। कही-कही एक दो दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोली थी वहां पूर्व संसदीय सचिव राव दानसिंह ने पहुंचकर उनसे बंद में सहयोग की अपील की। उधर प्रशासन द्वारा बंद में व्यापारियों के साथ कोई जोर जबरदस्ती न हो इसके लिये सुरक्षा के चाक चौबंद किये।

आज पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी द्वारा बढ़ते हुए पेट्रोल डीजल के भावों को लेकर भारत बंद का आह्वान किया हुआ है जिसमे आज महेंद्रगढ़ मे इस बंद का अच्छा खासा असर देखने को मिला जिसमें सभी बाजार बंद दिखाई दिए। सुबह से ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक व पूर्व संसदीय सचिव राव दानसिंह ने बाज़ारो में घूमकर दुकाने बंद रखने पर व्यापारियों का आभार पर प्रकट किया वही कही-कही एक दो दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोली थी वहां पूर्व संसदीय सचिव राव दानसिंह ने पहुंचकर उनसे बंद में सहयोग की अपील की।

राव दानसिंह ने भगवान परशुराम चौक पर जनता को संबोधित करते हुए बंद को कामयाब करने के लिए आमजन व व्यापारियों का आभार भी प्रकट किया। उन्होंने बताया की हमने आज बढ़ते हुए पेट्रोल डीजल के भावों को लेकर भारत बंद के आह्वान पर महेंद्रगढ़ बंद किया हुआ है जिसमे महेंद्रगढ़ के व्यापारियों ने हमारा सहयोग करते हुए इन बाज़ारो को बंद करवाकर हमारे बंद को कामयाब करवाया है।

एसडीएम महेंद्रगढ़ विनेश कुमार ने बताया कि आज जो बंद है उसमें किसी भी व्यापारी के साथ कोई भी जोर जबरदस्ती न हो इसके लिये हमने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए है चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाये हुए है और में स्वम तथा डीएसपी साहब दोनों पूरा राउंड लेते हुए बाज़ारों पर नज़र बनाये हुए है।