भगवान श्रीकृष्ण के कार्यक्रम पर दिखाया गया अश्लील डांस

ख़बरें अभी तक। कन्नौज में बीती रात भगवान श्रीकृष्ण की छठी के कार्यक्रम के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला होली में अश्लील डांस का आयोजन किया गया। इस दौरान बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये तो वहीं खाकी वर्दी ने भी इस कार्यक्रम का पूरा लुत्फ उठाया। आइये देखते हैं कन्नौज से अश्लील डांस की यह स्पेशल रिपोर्ट.

यह तस्वीरें है सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला होली की जहां भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव के बाद छठवें दिन छठी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान अश्लील डांस दिखाकर लोगों को लुभाया गया तो वहीं कार्यक्रम की सुरक्षा में लगी पुलिस भी अश्लील डांस का पूरा लुत्फ उठाते हुए दिखी। कुर्सी पर आराम से बैठी खाकी बर्दी भी पूरा इस अश्लील डांस का पूरा मजा ले रही थी। कार्यक्रम का आयोजन होली मोहल्ले के ही आशीष पाण्डेय और बन्टी पाण्डेय द्वारा कराया गया था।

जिसमें शिवम अग्निहोत्री ने बार बालाओं के डांस कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाई साथ ही कार्यक्रम में आस्था के नाम पर खिलवाड़ किया गया जहां एक ओर भगवान श्रीकृष्ण की झांकी इसी मंच पर रखी गयी तो उसी मंच पर दूसरी ओर भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति के सामने ही इन बार-बालाओं का अश्लील डान्स चलता रहा।