हरदोई में भीषण बाढ़ का कहर जारी, पानी ने बढ़ाई मुसीबत

खबरें अभी तक। हरदोई में इन दिनों भारी बरसात व नरौरा बांध व हरिद्वार से छोड़े गए पानी की वजह बाढ़ का कहर विकराल रूप ले चुका है, लोग चारो ओर फैले बाढ़ के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, पहले ही यहाँ भारी बरसात की वजह से कच्चे मकानों के गिरने से 24 लोगों की मौत हो चुकी है व उसके बाद फैली बीमारियों की वजह से कई लोग मौत के आगोश में समां चुके है वहीं सैकड़ों लोग संक्रामक बीमारी की चपेट में हैं, इसी क्रम में जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय विधायक के साथ बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया व अपने अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश देने के साथ बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण भी किया।

हरदोई में भारी बरसात व बांधों से छोड़े गए पानी की वजह से बिलग्राम क्षेत्र में त्राहि-त्राहि मची हुयी है, बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को जानने व उन्हें राहत पहुँचाने के उद्देश्य से हरदोई जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बिलग्राम विधायक आशीष सिंह के साथ बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया व अपने अधीनस्थों को पीड़ितों की हरसंभव मदद व राहत पहुँचाने के निर्देश दिए।

विधायक आशीष सिंह ने बाढ़ पीड़ितों से कहा कि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नही होने दी जायेगी और नियमित राहत सामग्री पहूँचाई जायेगी तथा प्रशासन की ओर से भी बाढ़ पीड़ित लोगों को बराबर सहायता की जा रही है। इस अवसर पर रेडक्रास सोसाइटी की ओर से बाढ़ प्रभावित लोगों को तिरपाल, चटाई, तौलिया, साड़ी, लुंगी एवं भोजन के पैकेट एवं दवाओं को जिलाधिकारी एवं विधायक द्वारा वितरित कराया गया।