संजय सिंह ने जमकर साधा मोदी और योगी सरकार पर निशाना

खबरें अभी तक।  पद यात्रा के दौरान राज्यसभा सांसद एवं आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता संजय सिंह का काफिला  कैला भट्टा पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार सिर्फ झूठ और जुमलों के आधार पर टिकी हुई । सरकार ने कहा गया था 15 लाख हर आदमी के खाते में पहुंच जाएगा। हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को मोदी जी के राज में चौपट कर दिया गया। जीएसटी लगा दी गई काला धन दोगुना हो गया कोई उनसे सवाल करने वाला नहीं है।

अभी जो हालत देश की अर्थव्यवस्था की चल रही है। मोदी जी कह रहे थे पकौड़ो की दुकान लगाओ और रोजगार करो मुझे लगता है वह भीख मांगना भी एक रोजगार है। हिंदुस्तान के लोगों के हाथ में कटोरा पकड़ने का काम मोदी की सरकार कर रही है। तो हमने यह पदयात्रा इन तमाम मुद्दों को लेकर किया उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार डेढ़ साल से चल रही है। यूपी को योगी ने रोटी बनाने का काम किया। बच्चे ऑक्सीजन की कमी से उत्तर प्रदेश में मर जाते हैं।

6 साल, 10 साल, 12 साल की बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही है। विधायक से लेकर मंत्री तक तमाम लोग महिलाओं के साथ छेड़खानी और बलात्कार के मामले में लिप्त पाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों का 10000 करोड़ रुपये बकाया है। शिक्षामित्र महिलाओं को सुहागिन महिलाओं को अपना सिर मुंडवाकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ता है। सरकार उत्तर प्रदेश में चल रही है । योगी सरकार के राज में 800 से ज्यादा शिक्षामित्र गरीबी और अवसाद के कारण मर चुके हैं और मुख्यमंत्री योगी कान में रुई डालकर बैठे हुए।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बुंदेलखंड राज्य बनाने की बात हुई थी और जो विधानसभा में प्रस्ताव पारित हुआ है मायावती की सरकार में। उसको पूरा करने का काम केंद्र की सरकार है। मोदी सरकार ने अंबानी के जरिए हजारों करोड़ों रुपए का घोटाला किया और सिर्फ 12 दिन पुरानी कंपनी को दिया । पूर्वांचल की पदयात्रा कर के आया बनारस से बलिया वहां भी हालत बदत्तर है। पश्चिम में घूम रहा हूं यहां भी वही हालत बेहद खराब हैं