सड़कों पर धान की रोपाई कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

खबरें अभी तक। चुनाव के समय तीन माह में प्रदेश को गड्ढामुक्त करने का बीजेपी का वादा अब बीजेपी सरकार के विरोध की वजह बन गया है। बुंदेलखंड के बाँदा में सड़कों में भारीभरकम गड्ढो से परेशान लोगों ने अब सड़को पर अनोखा प्रदर्शन कर अपने विरोध को ज़ाहिर करना शुरू कर दिया है। आज समाजसेवियों ने बाँदा की सड़को में धान की रोपाई कर अपना विरोध दर्ज कराया है और सड़क बनवाने की मांग की ।

बाँदा में आज सामाजिक संगठन यूथ गैंग फॉर जस्टिस के सदस्यों ने सरकार के गड्ढामुक्त वादे के पूरा न होने पर अपना अनोखा विरोध दर्ज कराया है । बाँदा से बबेरू जाने वाली रोड में भारी भरकम गड्ढो में भरे पानी में ही धान की रोपाई कर डाली । दर्जनों की तादाद में सामाजिक कार्यकर्ताओ ने सड़क में ही धान के पौधे लगाए और सरकार को उनके वादे याद दिलाये ।

सड़क में धान की बेड़ लगाते समाजसेवियों का कहना है कि चुनाव के समय बीजेपी ने तीन माह के अंदर प्रदेश की सभी सड़को को गड्ढामुक्त करने की बात की थी लेकिन सरकार बनने के सवा साल बीतने के बाद भी सड़को में गड्ढे कम नहीं हुए बल्कि सड़को की हालत और बदतर हो चुकी है।

समाजसेवियों का कहना है कि सरकार और प्रशासन के इसी नकारेपन के विरोध में प्रतीकात्मक तौर पर आज सड़को में धान की बेड़ लगाकर बताया गया है कि अब जनता बेवकूफ बनने वाली नहीं है और सरकार अगर अपने वादों पर अमल नहीं करती तो जनता भारी विरोध करेगी ।