दलित नेता की हत्या के आरोप में उप प्रधान सहित दो लोग गिरफ्तार

खबरें अभी तक। सिरमौर के शिलाई उपमंडल में दलित नेता केदार सिंह जिंदान की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

शिलाई के बकरास में एक दलित नेता की हत्या के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में प्रकाश पुत्र सूरत सिंह गांव बकरास तहसील शिलाई व उपप्रधान गोपाल सिंह पुत्र मोहर सिंह निवासी बकरास पर दलित नेता कैदार सिंह जिंदान की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सुत्रों की माने तो दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

मामला शिलाई के तहत बकरास क्षेत्र का है। जहां 40 वर्षीय केदार सिंह जिंदान का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो कार मिली है। पुलिस को इस मामले की सूचना दोपहर 12 बजे के आसपास मिली। इसके बाद डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान मौके के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि केदार सिंह जिंदान अक्सर दलितों के मुद्दों को उठाते रहे। कई बार उनके साथ मारपीट की घटनाएं भी सामने आईं। उन्होंने बीएसपी के टिकट पर पिछला विधानसभा चुनाव भी शिलाई से लड़ा था।

इस बारे में एएसपी विरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि इस मामले में दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल जांच चल रही है।