शिक्षा के मंदिर का शराब माफियाओं ने उड़ाया मजाक

खबरें अभी तक। यूपी के मैनपुरी में नकली शराब बनाने का धंधा खूब फल फूल रहा है। शराब माफिया पुलिस की निगाहों से बचने के लिए स्कूल तक में इसका काला कारोवार करने से नहीं चूक रहे।

ऐसे ही लंबे समय से विद्यालय की आड़ में चल रहे अवैध शराब के काले कारोबार का पुलिस ने पर्दा फांश किया है। जिसमे पुलिस को मौके से कई फर्जी कम्पनियों के ब्रांड स्टीकर , सैकड़ों लीटर केमिकल, सेकड़ो क्वाटर शराब, हजारों स्टीकर, व शराब बनाने के उपकरण बरामद किये है ।इसके अलावा  दो आरोपियों को एक बाइक सहित भी पुलिस ने पकड़ा है।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी थाना क्षेत्र कुरावली के ग्राम जुन्हैसा का है जहां पर संजय सिंह उमा विद्यालय का प्रधानाध्यापक काफी समय से विद्यालय में शराब बनाने का काला कारोबार कर आस पास के क्षेत्रों में शराब सप्लाई करता था। जिसपर थाना प्रभारी लालता प्रसाद दाऊ ने घेराबंदी करते हुए छापामार कार्यवाही की। जिसमें दो आरोपियों को सैकड़ो लीटर केमिकल, शराब, एक बाइक, हजारों की संख्या मे स्टीकर लोगो व शराब बनाने के उपकरणों सहित गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अवैध शराब से भरी एक बुलेरो सवार चार आरोपी मौके से भागने में सफल रहे।